बॉलिवुड में जब भी आइकॉनिक फिल्मों की बात चलेगी जो लोगों के दिमाग पर आज तक छाई हुई हैं तो उनमें शेखर कपूर की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' जरूर शामिल होगी। अमरीश पुरी ने इस फिल्म में मोगेंबो का जो किरदार निभाया था उसे आज भी लोग याद करते हैं। वैसे पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा चल रही है लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है। अब एक और खबर सामने आ रही है कि 'मिस्टर इंडिया 2' में रणवीर सिंह लीड रोल में दिख सकते हैं।

'बॉलिवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय बॉलिवुड में कई दिलचस्प फिल्में कर रहे रणवीर सिंह 'मिस्टर इंडिया 2' में दिखाई देंगे और इसका डायरेक्शन 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म को जल्द ही शुरू किया जाएगा और 2020 के त्योहारी सीजन यानी दिवाली के आसपास रिलीज कर दिया जाएगा।

 

रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि अली अब्बास जफर के लिए यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह इस पर चुपचाप कुछ समय से काम कर रहे हैं। इसमें 'मिस्टर इंडिया' की कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा और उसे आज के जमाने के हिसाब से बनाया जाएगा। इस फिल्म को ऐसा बनाया जाएगा कि आपने अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी होगी और यह बॉलिवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

 

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अली अब्बास जफर पहले ही इस फिल्म के लिए रणवीर से बात कर चुके हैं और रणवीर भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। वैसे यह फिल्म न तो ऑरिजनल मिस्टर इंडिया की सीक्वल होगी और न उसका रीमेक होगी बल्कि यह मॉर्डन टाइम की एक कहानी होगी। जफर ने स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट लिख लिया है और जल्द ही इसे फाइनल कर लेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: