अभिनेत्री हंसिका मोटवानी, जो का सुरूर, पावर, जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, कथित तौर पर 4 दिसंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, उत्सव 2 दिसंबर से शुरू होगा और शादी होगी। जयपुर में होगा।

शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक कम महत्वपूर्ण मामला होगा जो जयपुर के लिए उड़ान भरेंगे। प्रमुख दैनिक ने साझा किया कि शादी की रस्में 4 दिसंबर की शाम को होंगी, सुबह हल्दी की रस्म होगी। 2 दिसंबर को सूफी रात होगी, उसके बाद मेहंदी और अगले दिन संगीत होगा।

विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह माना जाता है कि दोनों परिवार पोलो मैच में भी शामिल होंगे। पार्टी के बाद थीम पर आधारित एक कैसीनो चौथी शाम के लिए निर्धारित है। उत्सव शुरू होने में सिर्फ एक महीना बचा है, परिवार के सदस्यों ने हर उत्सव के लिए एक ड्रेस कोड और थीम तय की है।

विवाह स्थल जयपुर का मुंडोता किला है। जोड़े के एक पारस्परिक मित्र ने शादी के बारे में बताया और हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कोई मिल गया अभिनेता अपने प्रेमी से शादी कर रहा है, जिसे वह कुछ सालों से देख रही है।
हालांकि दूल्हे की पहचान का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि, विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि मोटवानी का प्रेमी सोहेल कथूरिया मुंबई का एक व्यवसायी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: