काफी अटकलों के बाद, नुसरत जहां ने एक लंबे बयान में खुलासा किया कि निखिल जैन से उनकी शादी भारत में 'अमान्य' है। अब, निखिल जैन ने खुलासा किया कि उन्होंने कोलकाता में रद्द करने की अर्जी दाखिल की है। उन्होंने मामले में आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है।

India Today.in के साथ एक ऑडियो साक्षात्कार में, निखिल जैन ने खुलासा किया कि उन्होंने कोलकाता में एक विलोपन के लिए अर्जी दी है। जबकि उन्होंने मामले पर आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि मामला अदालत में है, उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों नवंबर 2020 से अलग हो गए हैं।

निखिल ने कहा, "ये कानूनी हैं, मैं वास्तव में उनके द्वारा कही गई किसी भी बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है। मैंने कोलकाता में एक दीवानी मुकदमा दायर किया है और जब तक यह अदालत में है, तब तक मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।" .

निखिल बाद में स्पष्ट करता है कि उसने कोलकाता में एक विलोपन के लिए दायर किया है और नवंबर 2020 से उन्हें अलग कर दिया गया है। निखिल ने निष्कर्ष निकाला, "मैंने कोलकाता में एक विलोपन के लिए दायर किया है, हम पिछले साल नवंबर से अलग हो गए हैं।"

नुसरत जहान ने निखिल जैन से अपनी शादी को बुलाया अमान्य
टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने आज एक बयान जारी कर खुलासा किया कि निखिल के साथ उसकी शादी तुर्की कानून के अनुसार हुई थी और भारत में मान्य नहीं है। दोनों ने यहां भारत में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था और नवंबर 2020 से अलग हो गए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: