मालदीव और लक्षद्वीप का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है, इस विवाद पर अब तक कई फिल्मी हस्तियां अपनी राय दे चुकी हैं। वहीं अब मालदीव बनाम लक्षद्वीप विवाद पर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी प्रतिक्रिया दी है। बिग बी ने एक्स पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को हमारी आत्मनिर्भरता को नुकसान पहुंचाने से आगाह किया।

अमिताभ बच्चन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट एक्स पर शेयर किया है। जिसमें पूर्व भारतीय ओपनर ने भारत के कई अलग-अलग समुद्र तटों की तस्वीरें शेयर की हैं और मालदीव के व्यंग्य को आपदा में अवसर बताया है। सहवाग ने कहा कि भारत सरकार इस पूरे मामले से सबक ले रही है और पर्यटन में थोड़े से सुधार से ही भारत की अर्थव्यवस्था को भारी बढ़ावा मिल सकता है।

अमिताभ बच्चन ने वीरेंद्र सहवाग से सहमति जताते हुए लिखा, वीरू पाजी यह बहुत प्रासंगिक है और हमारी भूमि की सही भावना में है। हमारे अपने स्थान सबसे अच्छे हैं। मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर स्थान हैं, आश्चर्यजनक पानी के समुद्र तट और पानी के नीचे का अनुभव बिल्कुल अविश्वसनीय है। हम भारतीय हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आँच मत डालिए। जय हिंद।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: