कपिल शर्मा को कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने 5.5 करोड़ रुपये का चूना लगाया है। लोकप्रिय कार डिजाइनर को कार फाइनेंस और नकली पंजीकरण रैकेट के मामले में 29 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। कपिल ने अपनी नई वैनिटी वैन को डिजाइन करने के लिए छाबड़िया द्वारा मांगी गई राशि का भुगतान किया था लेकिन हमे वैन डिलीवर नहीं किया गया।

आज (7 जनवरी) को कपिल शर्मा को मुंबई में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) का कार्यालय छोड़ते हुए देखा गया। उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ अपनी शिकायत के बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह और अपराध खुफिया इकाई (CIU) के अधिकारियों से मुलाकात की। कॉमेडियन ने साझा किया कि उन्होंने समाचार पत्रों में दिलीप छाबड़िया की गिरफ्तारी के बारे में पढ़ने के बाद मुंबई पुलिस आयुक्त से मिलने का फैसला किया। इससे पहले कपिल ने मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के साथ छाबरिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

शर्मा आज दोपहर करीब दो बजे मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे और सीआईयू प्रभारी दिलीप छाबड़िया के खिलाफ मामले की जांच कर रहे एपीआई सचिन वेज से मुलाकात की। उन्होंने छाबड़िया के खिलाफ अपना बयान दर्ज किया और फिर जाकर परम बीर सिंह से मिले।

उन्होंने कहा, "मैंने अखबारों में दिलीप छाबड़िया और उनके घोटाले के बारे में पढ़ा और यही मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया। हमने छाबड़िया को वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए भी कहा था, जिसके लिए पूरा भुगतान किया गया था, लेकिन उन्होंने डिलीवर नहीं किया।" इसके बारे में पहले भी ईओडब्ल्यू से शिकायत की थी। मुझे खुशी है कि छाबड़िया जैसे लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है। सफेदपोश अपराध में बहुत सारे लोग शामिल हैं। मेरे पास वह सटीक राशि नहीं है जिसका हमने भुगतान किया था, जो मेरे एकाउंटेंट को पता है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: