भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनके अधीन राज्य में कोई विकास नहीं हुआ और वह अपने बेटे और परिवार के सदस्यों को बढ़ावा दे रहे हैं। पार्टी का नेतृत्व करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केसीआर को बेरोजगार युवाओं की कोई चिंता नहीं है, वह सिर्फ अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं।

केसीआर को आपकी आजीविका के स्रोत की परवाह नहीं है। उन्हें बेरोजगार युवाओं की कोई चिंता नहीं है। वह सिर्फ अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। केसीआर, अगली बारी न तो आपकी है और न ही आपके बेटे की। अगली बारी है भाजपा की, उन्होंने कहा। राज्य में विस्तार को देखते हुए भाजपा ने 3-4 जुलाई को हैदराबाद में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की।

शाह ने कहा कि तेलंगाना के गठन के लिए आंदोलन शुरू होने के बाद से, भाजपा ने राज्य की मांगों का समर्थन किया, जबकि कांग्रेस वर्षों तक इसके गठन के रास्ते में खड़ी रही। उन्होंने कहा, जब उन्हें (कांग्रेस ने) 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के उदय का आभास हुआ, तो उन्होंने आंध्र प्रदेश को इस तरह से विभाजित किया जिससे दोनों राज्यों के बीच हमेशा के लिए दुश्मनी हो गई।

पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि तेलंगाना में न विकास हुआ और न ही रोजगार। उन्होंने लोगों से टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने का आग्रह करते हुए कहा, देश आगे बढ़ रहा है, तेलंगाना पिछड़ रहा है। यह राज्य के लिए अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा, मैं सभी से भाजपा को एक मौका देने की अपील करता हूं। हम उन सभी वादों को पूरा करेंगे जो टीआरएस ने पूरे नहीं किए।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: