राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज (3 मार्च) पटना के गांधी मैदान में राजद द्वारा आयोजित जन विश्वास रैली को संबोधित करेंगे। लालू प्रसाद यादव ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। पटना में जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा, पीएम मोदी हिंदू नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद अपना सिर और दाढ़ी नहीं कटवाई है।

उन्होंने कहा, बिहार ने बहुत सारे महान व्यक्तित्व दिए हैं। उसी गांधी मैदान में देश भर के नेताओं ने रैलियां और सभाएं की हैं। यहां से पूरे देश में एक संदेश गया। बिहार की राय में इतनी ताकत है कि देश की जनता बिहार जो निर्णय लेता है उसका अनुकरण करें। कल भी ऐसा ही होने वाला है।

राजा दशरथ के पुत्र भगवान राम का विवाह बिहार के जनकपुर में हुआ था। बिहार में कई वीर पुरुषों का जन्म हुआ। इसी गांधी मैदान में कई बार देश भर के नेताओं के साथ बैठक हुई और एक संदेश दिया गया कि बिहार में इतनी ताकत है कि यहां जो भी फैसला होता है, उसका देश भर के लोग पालन करते हैं, लालू यादव जोड़ा गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में नफरत फैला रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार सरकार को अपना बीमा कराना चाहिए क्योंकि इससे जेडीयू सुप्रीमो के बार-बार यू-टर्न लेने का खतरा रहता है। पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वे (बीजेपी) कहते हैं मोदी की गारंटी, लेकिन नीतीश कुमार की गारंटी कौन लेगा?

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: