कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी ने मंगलवार (9 अप्रैल) को एक साहसिक बयान में कहा कि उनके बेटे अनिल एंटनी जो भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें केरल की पथानामथिट्टा लोकसभा सीट पर चुनाव नहीं जीतना चाहिए। एंटनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके बेटे की पार्टी को चुनाव हारना चाहिए और उनके प्रतिद्वंद्वी, दक्षिण केरल निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी को जीतना चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बच्चों के बीजेपी में शामिल होने को भी गलत बताया।  कांग्रेस मेरा धर्म है, एंटनी ने अपने बेटे की राजनीति के बारे में बार-बार पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा।

इससे पहले पिछले साल अप्रैल में एंटनी के बेटे अनिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की विवादास्पद डॉक्यूमेंट्री फिल्म पर कांग्रेस के रुख की आलोचना करने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे। एके एंटनी ने कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार के लिए तिरुवनंतपुरम से बाहर नहीं जाने का कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को बताया और कहा कि भले ही वह पथानामथिट्टा में प्रचार के लिए नहीं गए, लेकिन एंटो एंटनी पूर्ण बहुमत से जीतेंगे। एंटनी ने कहा, मेरे लिए, परिवार और राजनीति अलग-अलग हैं। यह रुख नया नहीं है; मैंने केएसयू में अपने दिनों से ही इसे बरकरार रखा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: