आगामी लोकसभा चुनाव से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को केरल पर्यटन की सराहना करते हुए कहा कि इसमें काफी संभावनाएं हैं और उनकी सरकार देश की विरासत को विश्व विरासत पैमाने पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। तिरुवनंतपुरम में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) केरल में बड़े पर्यटन स्थलों का समग्र विकास सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा, केरल पर्यटन में काफी संभावनाएं हैं। हम वैश्विक पर्यटकों को अपने विरासत से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम केरल में इको-पर्यटन के नए केंद्र स्थापित करेंगे।

मलियाली नव वर्ष विशु त्योहार का भी उल्लेख किया, जो 9 अप्रैल को मनाया गया था। ऐसे शुभ समय में, हमें केरल के लोगों से यह आशीर्वाद मिल रहा है। यह आशीर्वाद एक नई शुरुआत का आशीर्वाद है, उन्होंने कहा। विशु, जिसे फसल उत्सव के रूप में जाना जाता है, मलयालम महीने मेदम के पहले दिन मनाया जाता है। परंपरागत हिंदू परिवारों में, दिन की शुरुआत परिवार के सदस्यों के शुभ विशुक्कनी देखने के लिए जल्दी उठने से होती है।

पीएम मोदी ने बीजेपी के संकल्प पत्र के बारे में भी बात की, जिसे पार्टी ने 9 अप्रैल को जारी किया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र का मतलब है मोदी की गारंटी। मोदी की गारंटी के तहत, भारत विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे का केंद्र बन जाएगा। मोदी की गारंटी में भारत अंतरिक्ष के क्षेत्र में गगनयान जैसी यादगार उपलब्धि हासिल करेगा। मोदी की गारंटी के तहत किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा मिलता रहेगा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: