दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं और देश को तानाशाही की ओर ले जा रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा AAP के सभी नेताओं को जेल भेजना चाहती है क्योंकि वह आप को खत्म करना चाहती है।

उन्होंने कहा, "आप देख सकते हैं कि वे किस तरह AAP के पीछे पड़े हैं...मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा- आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं...कल मैं अपने सभी शीर्ष नेताओं, विधायकों के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं।" दोपहर 12 बजे सांसद, आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं...''

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री 'जेल' का खेल खेल रहे हैं। मैं, विधायकों और सांसदों समेत अपने सभी शीर्ष नेताओं के साथ कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आऊंगा। आप हम सभी को जेल में डाल सकते हैं। क्या आप सोचते हैं कि सभी को जेल भेजने के बाद आप AAP को कुचल पाएंगे? यह संभव नहीं है क्योंकि AAP एक विचार है,'' दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल कहते हैं।


हालाँकि, अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल विवाद पर एक शब्द भी नहीं बोला, लेकिन उल्लेख किया कि उनके पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित थी।

Find out more: