हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार (27 फरवरी) को राज्य के लिए हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस पार्टी के छह विधायकों पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अपनी ईमानदारी बेच दी। उनकी टिप्पणी नौ विधायकों - तीन निर्दलीय और छह कांग्रेस - के मंगलवार को हुए मतदान में भाजपा के पक्ष में क्रॉस वोटिंग के बाद आई है।

जब किसी ने अपनी ईमानदारी बेच दी उनमें से तीन निर्दलीय विधायक थे लेकिन छह अन्य ने अपनी ईमानदारी बेच दी और उनके (अभिषेक सिंघवी) के खिलाफ मतदान किया  सुक्खू ने एक संयुक्त प्रेस में कहा अभिषेक मनु सिंघवी के साथ सम्मेलन, जो ड्रॉ में भाजपा उम्मीदवार हर्ष महाजन से हार गए।

भाजपा द्वारा उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर सुक्खू ने कहा कि जिन विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की, वे घर वापसी पर विचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा, जब विधानसभा सत्र शुरू होगा तो हम देखेंगे जो लोग (क्रॉस वोटिंग) गए हैं, उनसे उनके परिवार पूछ रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। इसलिए, अगर परिवार उनसे पूछ रहे हैं, तो शायद उनमें से कुछ लोग इस बारे में सोचेंगे, उन्होंने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: