भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को रविवार दोपहर को क्विला कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। भारती सिंह को कल्याण जेल ले जाया गया, जबकि हर्ष लिम्बाचिया को तलोजा जेल भेज दिया गया है।

उन्हें गिरफ्तार करने के बाद, एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और दो अन्य ड्रग पैडलर्स को क्विला कोर्ट में पेश किया। नवीनतम विकास के अनुसार, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को क्विला अदालत ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अन्य दो पेडलर्स को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
नोक-झोंक पर कार्रवाई करते हुए, एनसीबी ने मनोरंजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच के तहत शनिवार सुबह लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स और कार्यालय में भारती सिंह के घर की तलाशी ली थी और दोनों स्थानों से 86.5 ग्राम भांग जब्त की थी।
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने ड्रग मामले में अपनी जमानत के लिए आवेदन किया है जिसे सोमवार को सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया है।भारती सिंह के कब्जे से जब्त की गई भांग की मात्रा को अधिनियम के तहत "कम मात्रा" माना जाता है, जबकि "वाणिज्यिक मात्रा" के खिलाफ।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: