पीएम नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। यह कोरोनोवायरस महामारी और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों पर चर्चा करने के लिए मोदी का तीसरा ऐसा सम्मेलन होगा।

 


इससे पहले, मोदी ने घातक महामारी के प्रसार का मुकाबला करने के लिए 14 अप्रैल से 3 मई तक COVID-19 लॉकडाउन का विस्तार किया था। इसके अलावा, तेलंगाना 7 मई, 2020 तक लॉकडाउन को आगे बढ़ाने वाला पहला राज्य बन गया।

 


24 मार्च को लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले, प्रधानमंत्री ने 20 मार्च को मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की थी ताकि घातक वायरस के प्रसार की जांच के साधनों पर चर्चा की जा सके।

 

 

सीएम के साथ अपनी आखिरी बातचीत में, मोदी ने 21 दिनों के देशव्यापी तालाबंदी के फैसले का समर्थन करने के लिए राज्यों को धन्यवाद दिया और इस बात की प्रशंसा की कि वायरस के प्रसार की जांच के लिए सभी राज्यों ने एक टीम के रूप में कैसे काम किया है। सीएम के साथ अपनी आखिरी बातचीत में, मोदी ने 21 दिनों के देशव्यापी तालाबंदी के फैसले का समर्थन करने के लिए राज्यों को धन्यवाद दिया और इस बात की प्रशंसा की कि वायरस के प्रसार की जांच के लिए सभी राज्यों ने एक टीम के रूप में कैसे काम किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: