करीना कपूर जब से गर्भवती हुई हैं तब से वो निरन्तर हेडलाइंस बटोर रही है। अभी हाल में उनकी हर किसी ने सरहाना की जब वो लेक्मे फैशन वीक में रैम्प पर चलीं। इसमें कोई शक नहीं है की करीना कपूर खूबसूरत हैं और वो प्रेग्नेंसी और अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण और भी लाइमलाइट में आ रही है। एक और वजह से करीना चर्चा का विषय बनी है वो है उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'।
Inline image
 करीना कपूर 'वीरे डी वेडिंग' करेंगी  इसकी उन्होंने पुष्टि कर दी है और गर्भावस्था में ही करेंगी। इस बात की चर्चा वैसे तो शुरूआत से थी लेकिन करीना कपूर का रोल भी उसमें प्रेग्नेंट लेडी का ही होगा। वैसे करीना से पहले भी कई और बॉलीवुड में अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने गर्भावस्था में फिल्म कर चुकी हैं। हां उनका करैक्टर प्रेग्नेंट महिला के किरदार का करीना की तरह नहीं था लेकिन उन्होंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्में की । 
Inline image
आइए अब हम अबको बताते है बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों को जिन्होंने करीना कपूर की तरह ही प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग औऱ फिल्में की। उनमें से एक है, जया बच्चन, वो जब शोले कर रही थीं तो तब वो प्रेग्नेंट थी और अभिषेक बच्चन जन्म लेने वाले थे। श्रीदेवी जुदाई फिल्म के समय प्रेग्नेंट थीं हालांकि ये बात बहुत कम ही लोगों को पता था लेकिन जुदाई के बाद उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी और जान्हवी का जन्म हुआ था।
Inline image
 जुही चावला के दो बच्चे हैं। पहली बार जब वो प्रेग्नेंट थीं तब वो आमदनी अट्ठनी और खर्चा रूपया कर रही थीं और दूसरी बार माई ब्रदर निखिल कर रही थीं उसके बाद उनके बेटे निखिल का जन्म हुआ था। काजोल वी आर फैमिली के दौरान प्रेग्नेंट थीं। नंदिता दास जब प्रेग्नेंट थीं तब वो ओनिर की फिल्म 'आई एम' कर रही थीं। कोंकना सेन शर्मा ने तो प्रेग्नेंसी की हालत में फोटो शूट भी करवाया था।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: