प्रियंका चोपड़ा और उनके ससुराल वाले पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बने हुए हैं। प्रियंका के जेेठ यानी निक के भाई जो जोनस ने पत्नी सोफी टर्नर के साथ दोबारा शादी की। इस दौरान पूरे परिवार ने फ्रांस के पेरिस शहर में शादी की सेरेमनी को एंजॉय किया।



शादी के दौरान परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी से कुछ दिन पहले ही जो जोनस और सोफी टर्नर पेरिस पहुंचे थे और कई रस्में निभाईं। शादी भले ही जो जोनस की हो लेकिन भारत में सभी की निगाहें प्रियंका चोपड़ा पर टिकी रहीं। प्रियंका ने भी अटेंशन पाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।



पेरिस से जो भी तस्वीरें सामने आई थीं प्रियंका हर बार नए लुक में दिखीं। यही नहीं उन्होंने एक्सपेरिमेंट करने से भी गुरेज नहीं किया। ऐसे में जब शादी का मौका था तो 'देसी गर्ल' बिल्कुल देसी अंदाज में दिखीं। अभी तक वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा ने शादी के दिन साड़ी पहनीं।



विदेश में हो रही शादी में प्रियंका चोपडा़ ने साड़ी पहन अपने फैंस का दिल जीत लिया। गुलाबी रंग की नेट की साड़ी के साथ प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज पहना। साथ ही उन्होंने मैचिंग गुलाब के फूल अपने बालों में लगा रखा था। अपने देसी अटायर में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं ब्लैक कलर के सूट में निक भी खूब जंच रहे थे।



जो जोनस और सोफी टर्नर की शाही शादी पेरिस के Chateau नाम के एक महल में हुई। 18वीं शताब्दी में बने इस महल में रुकने का एक रात का खर्च करीब 3.21 लाख रुपये है। इससे पहले कपल ने इसी साल 1 मई को लॉस वेगास में शादी की थी। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: