आपको बता दें कि आज सिनेमाघरों में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' और चिरंजीवी की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज हो रही है। वहीं दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले काफी चर्चा हो चुकी है और दोनों फिल्मों को ब्लॉकबस्टर कहा जा रहा है। आपको बता दें कि एक तरफ 'वॉर' बॉलीवुड की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है तो वहीं ''साय रा नरसिम्हा रेड्डी'' एक बायोग्राफिकल एक्शन ड्रामा है। तो आइए जानते हैं दोनों फिल्मों के बारे में।

वॉर -

 इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देंगे और इसी के साथ इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की काफी चर्चा है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया और इस फिल्म में नज़र आने वाले दोनों ही सितारे एक्शन करने में उस्ताद हैं यशराज के बैनर तले बनी फिल्म हिदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आ रहीं हैं जो एक शानदार एक्ट्रेस हैं।

साय रा नरसिम्हा रेड्डी - 

''साय रा नरसिम्हा रेड्डी'' एक तेलुगू फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में ब्रिटिश इंडिया के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी। वहीं इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभाया है। इसी के साथ इस फिल्म में बिग बी के साथ-साथ नयनतारा, तमन्ना भाटिया, रवि किशन, विजय सेतुपति और जगपति बाबू जैसे कई दिग्गज कलाकार इसमें नज़र आएंगे। आपको बता दें कि साउथ जाने माने निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने इसका निर्देशन किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: