इस नवंबर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां रिलीज होने जा रही है। फिल्म का पहले एक धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ दमदार डायलॉग देखने को मिला वहीं अब मरजावां का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। दर्द, इमोशन, एक्शन और मोहब्बत से भरपूर इस ट्रेलर को देख आप का भी मन फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएंगा।


इस फिल्म के दूसरे ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है वहीं फिल्म में विलेन का रोल प्ले करने जा रहे रितेश देशमुख का अभिनय भी बेहद कमाल का लग रहा है। बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख इससे पहेल फिल्म एक विलेन में साथ काम कर चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म एक विलेन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था।


आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि मरजावां फिल्म का निर्देशन मिलाप जवेरी कर रहे हैं जो कि इससे पहले एक विलेन की कहानी लिख चुके हैं। दूसरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और मिलाप जवेरी  साथ काम कर रहे हैं। मरजावां फिल्म में सिद्दार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। मरजावां एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है जो कि 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: