रिपोर्ट्स की मानें तो हुआवेई की P50 सीरीज़ लिक्विड लेंस कैमरा तकनीक के साथ आएगी, जो महज मिलीसेकंड पर फोटो क्लिक करते समय फोकसिंग टाइम को नीचे ला सकता है। सूचना MyDrivers पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के सौजन्य से आई है, जो दावा करती है कि यह नई तरल लेंस प्रौद्योगिकी अगले साल बड़े पैमाने पर उत्पादित और वाणिज्यिक होगी।
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नए लेंस को मुख्य रूप से टेलीफोटो कैमरों के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, हुआवेई भी अन्य उत्पादों को लॉन्च करने की तलाश में है जो इस तकनीक का लाभ उठाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब हम लिक्विड लेंस तकनीक पर काम करने वाली कंपनी के बारे में सुन रहे हैं। वास्तव में, हमने इस बारे में कुछ समय पहले सुना है कि कंपनी पहले ही दिसंबर 2019 में प्रौद्योगिकी के लिए पेटेंट लागू कर रही है।
फोन की बात करें तो Huawei P50 के नए किरिन 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, यह भी बताया गया है कि सैमसंग डिस्प्ले और एलजी डिस्प्ले इस मामले के प्रत्यक्ष ज्ञान वाले लोगों का हवाला देते हुए नए मॉडल के लिए OLED पैनल की आपूर्ति करने के लिए तैयार हैं। सैमसंग डिस्प्ले ने अक्टूबर में हुआवेई के साथ व्यापार करने के लिए लाइसेंस प्राप्त किया और ऐसा लगता है कि एलजी ने भी ऐसा किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: