कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ताधारी दल नहीं चाहता कि भारत में छोटे और मझोले कारोबारियों द्वारा कुछ बनाया जाए। इससे पहले आज, वायनाड के सांसद ने लोगों को बांटने और कर्नाटक में नफरत फैलाने के लिए पार्टी पर निशाना साधा था। यह टिप्पणी कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम के दौरान की गई।

उन्होंने एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान आरोप लगाया, वे अपने पसंदीदा बड़े व्यवसायियों में से दो से तीन द्वारा बनाई गई हर चीज चाहते हैं। उनका पूरा विचार लोगों की जेब से पैसा निकालना और इसे बड़े व्यापारियों की जेब में डालना है। इससे पहले बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत यहां कांग्रेस के स्वामित्व वाले अखबार नेशनल हेराल्ड के परिसर में स्थित यंग इंडियन कंपनी के कार्यालय को अस्थायी रूप से सील कर दिया।

कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डी के शिवकुमार ने दावणगेरे में पार्टी के दिग्गज सिद्धारमैया को गले लगाया था, गांधी ने जोर देकर कहा था कि 2023 के कर्नाटक विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो वह एक स्वच्छ और ईमानदार सरकार देगी जो राज्य के भविष्य के लिए काम करेगी और नफरत नहीं फैलाएगी। उन्होंने कहा, कांग्रेस सरकार ने जहां लोगों को एकजुट किया और राज्य में सद्भाव बनाया, वहीं भाजपा इस खूबसूरत राज्य में लोगों को बांट रही है और नफरत फैला रही है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: