बिना शादी के बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप मे रहना हमारे समाज मे उचित नहीं माना जाता है। लेकिन फिल्मी सितारो के लिए यह बेहद आम बात हो गई है। फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे हैं, जो बिना शादी के ही अपनी प्रेमिका या फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप मे रह चुकी हैं। इसके अलावा कई सितारे ऐसे भी हैं, जो अब भी बिना शादी के रिलेशनशिप मे हैं। तो आइये आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जो बिना शादी के अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप मे हैं।


1- एमी जैक्सन

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन काफी लंबे समय से जॉर्ज पानायिटू के साथ रिलेशनशिप में हैं। एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायिटू काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की हैं। दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री कई बार सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म्स पर नजर आती है। एमी जैक्सन ने 23 सितंबर 2019 को एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने इस न्यूबॉर्न बेबी का नाम एंड्रियास रखा है।


2- गैब्रिएला

गैब्रिएला साउथ अफ्रीका की एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इनका अफेयर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से है। दोनों काफी समय ऐसे रिलेशनशिप मे है। 18 जुलाई को 2019 गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया।

 

3:- माही गिल

Bhaskar.com मे दी गई रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माही गिल गोवा में एक बिजनेसमैन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही हैं, और उन दोनों की एक बेटी भी है। माही अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं, और बीच- बीच में गोवा जाती रहती हैं। माही के मुताबिक एक परिवार के लिए जरूरी नहीं है कि शादी करी जाए। बल्कि बिना शादी के भी एक खुशहाल परिवार बन सकता है।


4:- सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन आए दिन ब्वॉयफ्रेंड रोमन शॉल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन खबर है कि सुष्मिता और रोमन शॉल बांद्रा के एक फ्लैट में साथ यानि लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हैं।


5:- मुग्धा गोडसे

अपने फैशन के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मुधा अपने रिलेशनशिप के कारण चर्चा में हमेशा छाई रहती हैं। मु्ग्धा लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में है। अमर उजाला की रिपोर्ट्स के अनुसार मुग्धा खुद से 18 साल बड़े बॉलीवुड के एक्टर और मॉडल राहुल देव को डेट कर रही हैं। दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में है। मुग्धा ने करीब चार साल पहले राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: