ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 बहुत खास रहा। पिछले साल उनकी दो फिल्में सुपर 30 और वॉर रिलीज हुई थी और दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 'सुपर 30' में ऋतिक ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल प्ले किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। अब यह फिल्म जल्द ही चीन में अपना जलवा दिखाएगी।

 

 

 

 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही चीन एक बार कोरोना वायरस की महामारी से उबर जाएगा, उसके तुरंत बाद 'सुपर 30' को वहां रिलीज कर दिया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने बताया कि 'सुपर 30' को लेकर चीन में सेंसरशिप के अप्लाई कर दिया गया है। जैसे दोबारा वहां इंडस्ट्री ओपन होगी तो सबसे पहले इसकी सेंसरशिप की जाएगी और इसके बाद ही फिल्म वहां रिलीज की जाएगी।

 

 

 

 


बता दें कि चीन में भारतीय फिल्मों में अच्छा खासा मार्केट है। वह पर बॉलीवुड फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। आमिर खान की दंगल और आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि ऋतिक की फिल्म सुपर 30 भी जबरदस्त कमाई कर सकती है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: