बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रश्मि देसाई ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा, क्योंकि वह कैमियो के लिए Google के साथ सहयोग करने वाली पहली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री बन गई। जैसे ही उसके प्रशंसकों को इसके बारे में पता चला, उन्होंने हैशटैग #CongratulationsRashamiDesai ट्विटर पर शीर्ष रुझानों में से एक बना दिया।

 

 


हम में से किसी ने भी पहले इस सुविधा के बारे में नहीं सुना है, लेकिन बहुत से लोग इससे परिचित है. समय-समय पर मशहूर हस्तियों ने अपने फैन्स के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए खुद को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से जोड़ा है और तकनीक में अपग्रेड किया है. अब कैमियो इन सभी को मात देगा.

 

 


असल में गूगल पर कैमियो मशहूर हस्तियों को उनके फैन्स से बेहतर तरीके से जोड़ने के लिए बनाया गया है. सेलेब्स गूगल पर सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवालों के वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और फिर उन्हें गूगल पर सही पोस्ट कर देते हैं. अब जब लोग मशहूर हस्तियों को गूगल पर सर्च करते हैं, तो उन्हें सीधे उनसे जवाब मिलता है.

 

 

 

इस बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि वे इस चीज को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं, क्योंकि उनके बारे में गूगल पर जो भी पूछा जाएगा उसका जवाब वे खुद देंगी और वे जल्द ही ऑनलाइन चैट के लिए आने वाली हैं. ऐसे में वे फैन्स के सभी सवालों के जवाब भी देंगी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: