कभी-कभी टाइम पास के लिए एक गेम जीवन के लिए खतरा बन सकता है। इसके अलावा, लॉकडाउन कुछ लोगों के लाइव पर टोल ले रहा है, विशेष रूप से घर पर जब पति और पत्नी अपने अवकाश को पारित करने के लिए कुछ इनडोर गेम खेलते हैं। ऐसी ही एक घटना गुजरात के वडोदरा में हुई जहां एक 24 वर्षीय महिला को रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगी और बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जब उसके पति ने उसे ऑनलाइन लूडो के खेल में हराने के लिए उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

 

 

यह पूरी घटना तब सुर्खियों में आई जब महिला ने घर में तालाबंदी के दौरान अपने पति को उसके साथ खेल खेलने के लिए कहा। उसके अन्यथा शांत पति उसके साथ खेल खेलने के लिए सहमत हो गए लेकिन जल्द ही उसने अपना नियंत्रण खो दिया जब वह खेल में अपनी पत्नी से हार गया।

 

 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पति अपनी पत्नी के साथ बहस में पड़ गया और फिर उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया, इस हद तक कि उसके कशेरुकाओं के बीच एक खाई बन गई।

 

 


तर्क के तुरंत बाद, महिला को उपचार के लिए एक आर्थोपेडिक सर्जन के पास ले जाया गया और बाद में उसने अपने पति के वापस जाने के बजाय लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने माता-पिता के साथ रहने का फैसला किया।

 

 

विकास ऐसे समय में आया है जब कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण दुनिया भर में घरेलू हिंसा की दर बढ़ी है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: