अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने COVID-19 राहत कार्य के लिए 15 करोड़ रुपये दान किए

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अब तक कम से कम 15 करोड़ रुपये का वादा किया है और जरूरत पड़ने पर अपने "व्यक्तिगत कोष" से अधिक योगदान करने में संकोच नहीं करेंगे। अभिनेता द्वारा देश में गंभीर स्वास्थ्य संकट के बीच लोगों की मदद नहीं करने के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों को बुलाने वाले अपने विरोधियों को विस्तृत प्रतिक्रिया देने के एक दिन बाद, बच्चन ने अपने परोपकारी कार्यों पर एक अपडेट देने के लिए अपने ब्लॉग पर कदम रखा।

रविवार की रात, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया कि वयोवृद्ध सितारे ने राष्ट्रीय राजधानी में वायरस का मुकाबला करने के लिए नई दिल्ली के गुरुद्वारा रक्खन गंज साहिब में श्री गुरु तेग बहादुर सीओवीआईडी केयर सेंटर को 2 करोड़ रुपये दान किए। ।

"इस वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में, कई लोगों ने योगदान दिया है और इसे और अधिक हल करने के लिए जारी है। सूचना के घेरे में उल्लेख 2 करोड़ के साथ रहता है जिसे मैंने दिल्ली में देखभाल केंद्र के लिए दान किया था। मेरे व्यक्तिगत योगदान और दान का आंकड़ा लगभग 15 करोड़ रुपये होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: