टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पूर्व पति अभिनव कोहली का शारीरिक शोषण करने का एक चौंकाने वाला वीडियो साझा करने के बाद, शोबिज के कई लोग उनका समर्थन करने के लिए आगे आए। कोहली ने आरोप लगाया है कि श्वेता ने अपने बेटे रेयांश को होटल के एक कमरे में छोड़ दिया है। खत्रों के खिलाड़ी 11. केपटाउन के लिए उड़ान भरने के लिए वह वीडियो साझा कर रहे हैं और अपने बेटे का पता लगाने के लिए मदद मांग रहे हैं। हालांकि, श्वेता ने वीडियो साझा करने के बाद, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले में कदम रखने का फैसला किया है। ट्विटर पर लेते हुए, NCW ने खुलासा किया कि इस मामले को देखने के लिए DGP महाराष्ट्र को लिखा है।

NCW ने ट्वीट किया, "@NCWIndia इस कथित घटना से हैरान है और उसने मामले का संज्ञान लिया है। चेयरपर्सन @sharmarekha ने DGP महाराष्ट्र को पत्र लिखकर मामले में तुरंत कार्रवाई करने और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने को कहा है।"

NCW के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनव कोहली ने अपने बेटे को खोजने के लिए अनुरोध करने के लिए फिर से अपने इंस्टाग्राम पर ले लिया। उन्होंने कहा, "सम्मानित चेयरपर्सन, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं आपसे विनती करता हूं कि कृपया मेरे बेटे के स्थान की जांच के लिए DGP महाराष्ट्र से अनुरोध करें और उसे मुझे सौंप दें।"

"अब सच को सामने आने दो !!! (लेकिन यह मेरे खाते पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है, मैं अंततः इसे हटा दूंगा, मैं सच प्रकट करने के लिए अभी यह पोस्ट कर रहा हूं, फिर यह बंद हो जाता है) यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डर लगता है! इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से अधिक समय तक डर गया था, वह इतना डर गया था कि वह रात को ठीक से सो भी नहीं पाता था! उसका हाथ 2 सप्ताह से अधिक समय तक चोटिल रहा। अब भी वह अपने पापा के आने से डरता है। घर या उससे मिलना। "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: