बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने पुष्टि की है कि उन्होंने लखनऊ में Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। गायिका, जिसे बेबी डॉल जैसे हिट नंबरों के लिए जाना जाता है, 10 दिन पहले घर लौट आई थी, लेकिन कहती है कि उसने लक्षण 4 दिन पहले ही विकसित किए थे।

 

 

 


कनिका ने इंस्टाग्राम पर खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण हैं, मैंने खुद का परीक्षण करवाया और यह Covid-19 के लिए सकारात्मक आया। मेरा परिवार और मैं अभी पूर्ण संगरोध में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनसे संपर्क मानचित्रण पर भी काम चल रहा है।

 

 

 


हवाई अड्डे पर मुझे सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं। इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगा कि यदि आपके पास संकेत हैं तो आत्म अलगाव का अभ्यास करें और परीक्षण करवाएं।

 

 

 

 

मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है और हमारे चारों ओर सोचें। हम बिना घबराहट के इसे तभी प्राप्त कर सकते हैं जब हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय, राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को सुनेंगे। ” उसने नोट को समाप्त किया “सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। जय हिन्द! ख्याल रखना"।

 

 

 

 

कनिका के पिता राजीव कपूर ने एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “कोविद 19 के समान कुछ लक्षण विकसित होने के बाद उसने खुद मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को सूचित किया और उसके नमूने लिए गए। आज वह सकारात्मक थी। डॉक्टरों की टीम उसे संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGI) ले गई है और उसे अलग-थलग रखा गया है। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: