आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर नागा चैतन्य ने साधी चुप्पी

नागार्जुन अक्किनेनी के स्टार-बेटे नागा चैतन्य, जो पहले से ही तेलुगु सिनेमा में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपना नाम बना चुके हैं, बॉलीवुड की शुरुआत के लिए तैयार हैं।

जानकार सूत्रों का कहना है कि नागा ने आमिर खान की परियोजना लाल सिंह चड्ढा में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साइन किया है, जो टॉम हैंक्स क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। निंदक यह तर्क दे सकते हैं कि आमिर द्वारा शीर्षक भूमिका निभाने के साथ लाल सिंह चड्ढा में नागा संभवतः क्या निभा सकता है?

संशयवाद को दूर भगाओ। जाहिर है, नागा के पास निभाने के लिए एक महत्वपूर्ण किरदार है। “नहीं तो नागा एक हिंदी फिल्म के लिए समय निकालने के लिए क्यों राजी होंगे जबकि वह दक्षिण में इतने व्यस्त हैं? दरअसल, वह लॉकडाउन के दौरान अब भी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अपने पिता नागार्जुन और अपनी पत्नी सामंथा अक्किनेनी की तरह, नागा चैतन्य को बॉलीवुड की कोई लालसा नहीं है। नागा ने अपने करियर के इस पड़ाव पर एक हिंदी फिल्म करने के लिए केवल यही कारण बताया कि उन्हें यह भूमिका पसंद आई, ”सूत्र ने खुलासा किया।

जब नागा चैतन्य से बात की गई, तो उन्होंने विकास से इनकार नहीं किया, लेकिन इस पर टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया। नागा कहते हैं, "यह बेहतर है कि प्रोजेक्ट के बारे में किसी भी तरह की खबर सीधे प्रोडक्शन हाउस से आए।"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: