टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी, जिन्हें वालिव पुलिस स्टेशन द्वारा शुक्रवार दोपहर को पॉस्को (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम, 2019 के नाबालिग बलात्कार मामले में गिरफ्तार किया गया था, को आरटी-पीसीआर परीक्षण नकारात्मक आने के बाद ठाणे जेल ले जाया जाएगा। अभिनेता को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। संजय पाटिल डीसीपी (जोन 2, मीरा भायंदर वसई विरार) ने टीओआई को बताया, “जिसे भी गिरफ्तार किया जाता है उसे एक COVID-19 परीक्षण से गुजरना पड़ता है। पर्ल वी पुरी का आरटी-पीसीआर परीक्षण भी होगा और अगर यह नकारात्मक है, तो उन्हें कल ठाणे जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। अभी, वह वालिव पुलिस स्टेशन में है।”

एकता कपूर के इस दावे पर टिप्पणी करते हुए कि पीड़िता की मां ने खुले तौर पर पर्ल को निर्दोष बताया, डीसीपी पाटिल ने कहा, “पीड़ित ने एक टीवी शो के सेट पर 2019 में हुई घटना को सुनाया। जांच के दौरान उसने उस किरदार का नाम लिया, जो आरोपी शो में निभा रहा था। आरोप झूठे नहीं हैं, सबूत हैं इसलिए पर्ल को गिरफ्तार किया गया। हम आगे की जांच कर रहे हैं और कोर्ट ट्रायल में सच सामने आएगा।'

उन्होंने आगे कहा, “लड़की के पिता ने शुरुआत में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और फिर इसे वालिव पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया था। मां एक टीवी शो में एक्टिंग कर रही थीं और पीड़िता सेट पर अपनी मां के साथ जाती थी. पीड़िता ने हमारे साथ साझा की गई एक विशेष घटना के आधार पर पर्ल को गिरफ्तार किया है।”


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: