महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने घोषणा की है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के छह युवा सितारों को बिल्कुल नई एसयूवी गिफ्ट करेंगे, जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज़ डाउन में ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचा था। महिंद्रा ने भारतीय टीम के छह युवाओं की सराहना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और पुष्टि की कि वह उन्हें अपने खाते से एसयूवी गिफ्ट करेंगे , न कि कंपनी के खर्च पर।

महिंद्रा ने श्रृंखला में अपने टेस्ट डेब्यू करने वाले पांच भारतीय खिलाड़ियों के लिए उपहारों की घोषणा की - मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, नवदीप सैनी, और शुभमन गिल के साथ शार्दुल ठाकुर, जिन्होंने अहम चौथे मैच खेलने से पहले केवल एक टेस्ट मैच खेला था । और ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट जहां उनकी ऑल-राउंड वीरता ने भारत को एक शानदार जीत दिलाई।

महिंद्रा ने लिखा, "हाल की ऐतिहासिक श्रृंखला #INDvAUS में छह युवाओं ने अपना डेब्यू किया ,उन्होंने भारत में युवाओं की भावी पीढ़ियों के लिए सपने देखना और असंभव का पता लगाना संभव कर दिया है।  

"इस उपहार का कारण युवा लोगों को खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करना है और 'सड़क पर कम यात्रा करें।' ब्रावो मोहम्मद, शार्दुल, शुभमन, नटराजन, नवदीप और वाशिंगटन! मैंने अब @Mahindra_Auto से निवेदन किया है कि वे उन्हें प्राथमिकता पर प्राप्त करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: