उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक 16 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर पांच लोगों द्वारा घर की छत से फेंक दिया गया, जब उसने शुक्रवार को उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश का विरोध किया। आरोपियों ने शुक्रवार रात करीब 8 बजे किशोरी को अगवा कर लिया। पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

किशोर लड़की और दो आरोपी एक ही इलाके के निवासी हैं। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे, बाद वाले, अपने दोस्तों के साथ, लड़की का अपहरण कर लिया और उसे जबरन घर की छत पर ले गए, जहाँ उन्होंने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। लड़की मदद के लिए चिल्लाई, जिसके बाद लोग घर के बाहर इकट्ठा होने लगे और आरोपी ने उसे छत से फेंक दिया।

इसी तरह की घटना में, फिरोजाबाद जिले में तीन युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी क्योंकि उसने शुक्रवार को उसे परेशान करने के लिए फटकार लगाई थी।

पीड़िता ने कक्षा 12 की 16 वर्षीय छात्रा को पीड़िता पर भद्दी टिप्पणियां करने और उसे परेशान करने का आरोप लगाया था, जब वह शुक्रवार दोपहर घर लौट रही थी। आरोपी, जो लड़की द्वारा डांटे जाने से नाराज थे, रात में उसके घर में घुस गया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। जब उसके माता-पिता ने उसे बचाने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: