राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन शुक्रवार को 78 वर्ष के हो गए। दो महीने में, वह एक राजनीतिक रूप से खंडित राष्ट्र की शपथ ले लेंगे, जो एक सदी में सबसे खराब सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट, उच्च बेरोजगारी और नस्लीय अन्याय पर लगाम लगाएगा।
बिडेन को राष्ट्र के इतिहास में सबसे पुराने राष्ट्रपति के रूप में शपथ दिलाई जाएगी, जिसने रोनाल्ड रीगन को विस्थापित किया, जिन्होंने 1989 में व्हाइट हाउस छोड़ दिया था जब वह 77 वर्ष और 349 दिन के थे।  रटगर्स विश्वविद्यालय के एक राजनीतिक वैज्ञानिक रॉस बेकर ने कहा, "यह महत्वपूर्ण है कि उन्होंने और उनके कर्मचारियों ने खुद को अपने राष्ट्रपति पद के लिए उस स्थिति में रखा जहाँ वह व्यक्त कर सकते हैं कि वह एक ऐसी कुरूपता के साथ व्यक्त कर सकते हैं जो हमेशा उनकी ताकत नहीं रही है।" दोनों पार्टियां। "उन्हें अमेरिकी लोगों के साथ विश्वसनीयता बनाने के लिए मिला है कि वह शारीरिक और मानसिक रूप से नौकरी तक हैं।
बिडेन और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दोनों की आयु और स्वास्थ्य - चार साल से कम के बिडेन कनिष्ठ - एक छोटी और अधिक विविध मतदाताओं द्वारा तय की गई दौड़ के दौरान लुप्त हो गए और ऐसे समय में जब राष्ट्र को परिणाम के मुद्दों की कोई कमी नहीं है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: