जो बाइडेन बुधवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेंगे और एकता के संदेश के साथ और एक विभाजित देश को ठीक करने का  कठिन कार्य करेंगे। इस बीच, कमला हैरिस संयुक्त राज्य के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगी।

“, मैं आपका अगला राष्ट्रपति और कमांडर इन चीफ होने के लिए तैयार हूं,”, 78 वर्षीय, बिडेन ने वाशिंगटन डीसी के लिए अपने रास्ते पर संयुक्त वायु सेना बेस एंड्रयूज के लिए एक निजी विमान में सवार होने से पहले अपने साथी डेलावरियंस को बताया। "मैं हमेशा डेलावेयर राज्य का एक गर्वित बेटा रहूंगा," उन्होंने कहा।

अपने शपथ ग्रहण के तुरंत बाद संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए अपने संबोधन में, बिडेन एकता के विषय के आसपास निर्मित एक अग्रगामी भाषण देंगे, राष्ट्रपति-चुनाव के करीब सलाहकारों ने कहा।

सलाहकारों के अनुसार, मुख्य न्यायाधीश जॉन रॉबर्ट्स द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने के बाद अपने पहले क्षणों में, कैपिटल के पश्चिम मोर्चे पर घड़ी के दोपहर 12 बजे (स्थानीय समय) के बाद, बिडेन आवश्यकता के बारे में बोलेंगे। संकट के एक अभूतपूर्व क्षण के दौरान देश को एक साथ लाने के लिए की कोशिश करेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: