बॉलीवुड अभिनेता इरफान पिछले दो सालों से ज्यादातर लोगों की नजरों से दूर रहे हैं क्योंकि उन्हें कैंसर हो गया था। इस बात पर खुलकर कि उन्होंने बीमारी से कैसे जूझ रहे हैं और तूफान का सामना किया, अभिनेता ने कहा कि वह और उनका परिवार (पत्नी सुतापा देब और उनके दो बेटे) वास्तव में करीब आ गए हैं।

 

 

 


इरफान ने मुंबई मिरर को बताया, “यह एक रोलर-कोस्टर राइड, यादगार रहा। अंतर्निहित अनिश्चितता के कारण खुश क्षणों को रेखांकित किया गया। हम थोड़ा रोये और खूब हंसे। हम एक विशाल शरीर बन गए। आप शोर करते हैं ... आप इस बारे में चयनात्मक हैं कि आप किस चीज़ को फ़िल्टर करना चाहते हैं। मैं बहुत चिंता से गुज़रा लेकिन किसी तरह इसे नियंत्रित करने में कामयाब रहा, फिर, जाने दें। आप हर समय होपस्कॉच खेल रहे हैं। ”

 

 

 


इरफान ने यह भी जोड़ा कि उन्होंने अपने बेटों के साथ समय बिताकर इसे बेहतरीन बनाया। “और सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे सचमुच हर समय उन्हें विकसित होते देखना है। सुतापा (पत्नी) के बारे में क्या कहना है? वह वहां 24/7 है। वह देखभाल करने में विकसित हुई है और अगर मुझे जीवित रहना है, तो मैं उसके लिए जीना चाहता हूं। वह मेरे जीने का कारण है। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: