प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखा और उनसे पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का अनुरोध किया। हालाँकि, उन्होंने सामूहिक बलात्कारी के लिए प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने किसी भी सार्थक जांच को पटरी से उतारने के लिए जानबूझकर उन्हें भारत से भागने की अनुमति दी। कर्नाटक के हासन जिले के होलेनारासीपुरा से जनता दल (सेक्युलर) के विधायक रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं। उन पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है।

इसके अलावा, केंद्र सरकार ने किसी भी सार्थक जांच को पटरी से उतारने के लिए जानबूझकर उसे भारत से भागने की अनुमति दी। इन अपराधों की अत्यंत विकृत प्रकृति और प्रधान मंत्री और गृह मंत्री के आशीर्वाद से प्रज्वल रेवन्ना को मिली पूर्ण छूट कड़ी निंदा की पात्र है।

उन्होंने आगे कहा, सार्वजनिक जीवन में अपने दो दशकों में, मैंने कभी ऐसा वरिष्ठ जन प्रतिनिधि नहीं देखा, जिसने महिलाओं के खिलाफ अनकही हिंसा के सामने लगातार चुप्पी साध रखी हो। हरियाणा में हमारे पहलवानों से लेकर मणिपुर में हमारी बहनों तक, भारतीय महिलाएं हैं। ऐसे अपराधियों को प्रधानमंत्री के मौन समर्थन का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: