शादाब खान, हारिस रौफ और हैदर अली के बाद, सात और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पुष्टि की कि फखर जमान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज ऐसे सात खिलाड़ी हैं जिन्होंने COID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

इस वर्ष अगस्त में पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे से पहले खिलाड़ियों को अनिवार्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार परीक्षण किया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुल दस सकारात्मक परीक्षणों के साथ इस दौरे को खतरे में डाल दिया गया है। तीन खिलाड़ियों ने सोमवार को रावलपिंडी में सकारात्मक परीक्षण किया था और अन्य खिलाड़ियों पर किए गए परीक्षणों के परिणामों का इंतजार किया गया था। पाकिस्तान टीम के मालिश करने वाले मलंग अली ने कोरोनावायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

10 खिलाड़ियों ने अब पिछले दो दिनों में सकारात्मक परीक्षण किया है जो पीसीबी के लिए बहुत बड़ा झटका है। हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा है कि इंग्लैंड के पुरुषों के ग्रीन दौरे के कार्यक्रम के अनुसार ही आगे बढ़ेंगे, क्योंकि मोहम्मद रिजवान को छोड़कर सभी पहली पसंद टेस्ट टीम के खिलाड़ियों ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: