शाहिद कपूर एक व्यस्त आदमी हैं। जर्सी और राज और डीके की अगली फिल्म के बाद, शाहिद को शशांक खेतान की फिल्म योद्दा में काम करना था, लेकिन वह आखिरी समय पर फिल्म से बाहर चले गए। वह कई अन्य फिल्मों के लिए भी चर्चा में थे, जिसमें सुरराई पोटरु की हिंदी रीमेक, राम माधवानी फिल्म और बड़े बजट की राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म कर्ण शामिल हैं। अब, हम आपको बता सकते हैं कि यद्यपि वह अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ भी एक बहुत बड़ा समझौता किया है।

खबरों की माने तो नेटफ्लिक्स के साथ हुई बातचीत कागजों की लिखा पढ़ी तक पहुंच चुकी है और इसका एलान जल्द होने की संभावना जताई जा रही है। प्राइम वीडियो के साथ शाहिद कपूर पहले ही एक वेब सीरीज कर रहे हैं। ये सीरीज राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स वाली सीरीज से शाहिद कपूर अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू करेंगे।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म मशहूर लेखक अमीश त्रिपाठी की नॉवल पर आधारित होगी। इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को 70-80 करोड़ रुपये दिए गए हैं। यह एक पौराणिक फिल्म है। शाहिद इस फिल्म में न केवल हीरो बनेंगे बल्कि वे फिल्म प्रोड्यूस भी करेंगे। शाहिद बीते कुछ वक्त से प्रोडक्शन हाउस बनाने के बारे में सोच रहे थे। उनका प्रोडक्शन हाउस देश के नामी बॉक्सर डिंगको सिंह की बायोपिक के साथ शुरू होने ही वाला था लेकिन किन्हीं कारणों से ये बीच में ही अटक गया।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: