कांग्रेस प्रवक्ता उदित राज ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को अनुष्का शर्मा का कुत्ता कहते हुए एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। अकसर विवादित बयान देने वाले उदित राज ने ट्वीट किया, 'अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नही है। कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही।' कांग्रेस नेता का यह बयान विराट के दिवाली ट्वीट पर है।

उदित राज ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अनुष्का को अपने कुत्ते विराट कोहली को सम्भालने की ज़रूरत नही है। कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही। कोहली ने तुम लुच्चे ,लफ़ंगों और मूर्खों को सीख दी थी कि प्रदूषण से मानवता ख़तरे में हैं। तुम लोगों का डीएनए चेक कराना पड़ेगा कि तुम यहाँ के मूल निवासी हो कि नहीं? विराट कोहली के सुझाव का स्वागत  लेकिन कुछ दुष्टों ने ट्वीटर पर भद्दी गालियाँ देना शुरू कर दी।हैरान  हूँ कि सरकार ये सब देख रही जैसे कि मौन सहमति हो। इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही अभी तक नही हुई।ये इंसान नही हो सकते।कुत्ते को भी बुरा कह रहे हैं ।कुत्ता से ज़्यादा वफ़ादार कोई नही।'


विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा देशवासियों को दिवाली की बधाई दी और देशवासियों से प्रदूषण को रोकने के लिए पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी।  इसके बाद से ही विराट लोगों को निशाने पर आ गए थे और ट्विटर पर उनके खिलाफ एक अभियान सा छिड़ गया था। ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल नाम से ट्रोल किया जाने लगा और इसी ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये ट्वीट किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: