Tata Sky ने भारत में अपने Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स की कीमत कम कर दी है। कंपनी ने अपने इस प्रीमियम एसटीबी की कीमत को घटाकर 3,999 रुपये कर दिया है। याद दिला दें कि टाटा स्काई बिंज+ सेट टॉप बॉक्स को कंपनी ने भारत में 5,999 रुपये में लॉन्च किया था, जिसमें अब 2,000 रुपये की कटौती की गई है। नए Tata Sky Binge+ कनेक्शन की लेने वाले ग्राहकों के अलावा, यह नई छूट उन सभी मौजूदा टाटा स्काई यूज़र्स को भी मिलेगी, अपने मल्टी-टीवी कनेक्शन के लिए बिंज+ को चुनेंगे। Tata Sky Binge+ पर अपग्रेड करने वाले मौजूदा ग्राहकों को भी नया एसटीबी 3,999 रुपये में ही मिलेगा।

 

 

टाटा स्काई ने इस सेट-टॉप बॉक्स को नई कीमत के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है और नए ग्राहक अब इसे 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं। याद दिला दें कि टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉयड टीवी पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स है, जिसे इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। सेट टॉप बॉक्स गूगल वॉइस असिस्टेंट और गूगल प्ले को सपोर्ट करता है।

 

 

इतना ही नहीं, नए ग्राहकों को छह महीने तक टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलेगा। इसमें Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का प्रीमियम कंटेंट मुफ्त में देखने को मिलेगा। Tata Sky ने इसमें तीन महीने का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में जोड़े हैं। फ्री टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर्स को निरंतर उपयोग के लिए 249 रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा। इसी तरह, तीन महीने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो एक्सेस के लिए ग्राहकों को 129 रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा।

 

 

मौजूदा टाटा स्काई यूज़र्स, जो मल्टी-टीवी कनेक्शन के लिए Tata Sky Binge+ को लेना चाह रहे हैं या अपने मौजूदा सिंगल कनेक्शन को बिंज+ पर अपग्रेड करना चाह रहे हैं, उन्हें भी नए यूज़र्स की तरह इसके लिए 3,999 रुपये देने होंगे। टाटा स्काई बिंज+ की कीमत में 2,000 रुपये की इस कटौती की खबर को सबसे पहले DreamDTH द्वारा प्रकाशित किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: