बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आने के बाद अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया, लेकिन अब अनुष्का शर्मा जल्द ही वापसी करेंगी। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने दो दिन पहले यानी 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की थी।



रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी। यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है।



बहरहाल, भले ही अनुष्का इस सीरीज में नहीं दिखेंगी लेकिन वह इंडस्ट्री में एक्ट‍िंग के अलावा अपने साइड प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्ट‍िव हैं। उम्मीद है अनुष्का भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापस आएंगी।



पिछले दिनों अनुष्का शर्मा क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पति विराट कोहली के साथ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लंदन की सड़कों पर घूमते हुए कई तस्वीरें साझा की थी। अनुष्का शर्मा पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स पाने में नाकामयाब रही थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: