मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने सोमवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर वेब श्रृंखला 'तांडव' की स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने की मांग की।

इससे पहले एक ट्वीट में, मध्य प्रदेश के मंत्री ने अमेज़ॅन के संस्थापक जेफ बेजोस से अमेज़न का बहिष्कार करने का सामना करने की धमकी देते हुए 'तांडव' को वापस लेने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया, @JeffBezos अत्यधिक अपमानजनक और उत्तेजक वेब श्रृंखला #PrimeVideoIN पर #Tandav ने दुनिया भर में 1 बिलियन से अधिक हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है। मैं आपसे अपील करता हूं कि #tandavbseries को वापस लें या @amazon (sic) का बहिष्कार करें, "उन्होंने ट्वीट किया।"

इस बीच, एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी जावड़ेकर से "तांडव" वेब श्रृंखला पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया और कहा कि विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों ने इसका विरोध किया है क्योंकि यह कथित रूप से हिंदू देवताओं का उपहास करता है।

देश में इस तरह के ओटीटी प्लेटफार्मों पर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने के प्रयासों को रोकने के लिए एक कानून होना चाहिए। क्यों लोग अन्य धर्मों का मजाक उड़ाने की हिम्मत नहीं करते? हर बार हिंदू देवताओं का उपहास क्यों किया जाता है? इस वेब श्रृंखला पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।  

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: