कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं. साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आठ सालों में इंडस्ट्री में स्थापित हो चुके हैं. उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा को लेकर बात की थी.

 

 

कार्तिक को अपनी पहली ही फिल्म में किस करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया था हालांकि डायरेक्टर ने उन्हें मना लिया. कार्तिक ने फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत को किस किया था. कार्तिक ने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ऑनस्क्रीन किस करते देख रोने लगीं थीं.

 

 


इस इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा, 'मैं लड़का हूं. मुझे पता है कि कैसे किस करना है. लेकिन मैं उतना ओपन नहीं था. प्यार का पंचनामा फिल्म के दौरान एक लिपलॉक सीन था जिसको मैंने मना कर दिया था लव सर को करने को. मैंने कहा था कि मैं स्क्रीन पर किस नहीं कर सकता क्योंकि मेरी नानी बहुत गुस्सा होती हैं. मेरी मम्मी बहुत गुस्सा होती हैं. मेरी मम्मी रोईं थी जब उन्होंने मुझे ऑनस्क्रीन किस करते देखा था लेकिन वो स्क्रिप्ट की डिमांड थी तो मैंने किया फिर. एक तो मैं पढ़ाई लिखाई छोड़ कर एक्टर बन गया, ऊपर से मैं मुंह काला करा रहूं स्क्रीन पर. वो ऐसा नहीं चाहती थीं. मैं भी नहीं चाहता था. कल को मैं भी ऐसा नहीं देखना चाहता कि ऑन स्क्रीन मैं किस कर रहा हूं.'

 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक फिलहाल अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन्स में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं. ये साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पानीपत से मुकाबला होने जा रहा है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: