कप्तान रोहित शर्मा अपने आक्रामक रवैये से नहीं हटेंगे, लेकिन अपने कुछ रिजर्व खिलाड़ियों को अंतिम मैच में आजमा सकते हैं क्योंकि भारत का लक्ष्य रविवार को यहां तीसरे और अंतिम टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप करना है।

दुनिया के विभिन्न हिस्सों में द्विपक्षीय टी20 श्रृंखला बहुत अधिक निजी लीगों के कारण तेजी से अपना संदर्भ खो रही है, लेकिन भारतीय टीम के लिए, विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद, एक श्रृंखला जीत घावों को आंशिक रूप से भरने में मदद कर सकती है।

जयपुर और रांची में आसानी से लक्ष्य का पीछा करने के साथ श्रृंखला को पहले ही जीत लिया है, कप्तान रोहित के लिए ईडन गार्डन्स से बेहतर जगह कोई नहीं हो सकती है ताकि श्रृंखला को एक सही नोट पर समाप्त किया जा सके और अपने कुछ रिजर्व बेंच खिलाड़ी को भी आजमाया जा सके। पूर्णकालिक टी 20 कप्तान के रूप में पहली श्रृंखला रोहित के लिए अच्छी रही क्योंकि उन्होंने दो टॉस जीते, उनके गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों के दौरान ब्लैक कैप्स के बल्लेबाजों पर पकड़ बनाई और फिर एक बल्लेबाज के रूप में उन्होंने मंच को सेट करने के लिए शानदार शुरुआत की।

कोच राहुल द्रविड़ के लिए, इस तरह के एक प्रभावशाली प्रदर्शन से उन्हें एक हफ्ते से भी कम समय में शुरू होने वाली समान प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ मार्की टेस्ट सीरीज़ से पहले नई भूमिका में खुद को स्थापित करने में मदद मिलेगी। पहले ही श्रृंखला जीतने के बाद, रोहित और द्रविड़ अब जीत के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना चाहेंगे और यह देखने के लिए अपने सभी उपलब्ध संसाधनों को भी आजमाएंगे कि प्रत्येक व्यक्ति को कैसे उपयोग किया जा सकता है।

आईपीएल में ऑरेंज कैप के साथ श्रृंखला में आए गायकवाड़ को शीर्ष तीन में जगह मिल सकती है जहां वह सबसे आरामदायक बल्लेबाजी करते हैं। लेकिन ऐसा होने के लिए, या तो खुद कप्तान या उनके डिप्टी केएल राहुल को खेल के लिए आराम करना पड़ सकता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: