मॉडल-अभिनेत्री कारा डेलेविंगने का मेकअप उनके कपड़ों के नीचे छिपा हुआ था क्योंकि उन्होंने स्टार-स्टडेड मेट गाला इवेंट में कपड़े उतारे थे। वह एक लाल डायर हाउते कॉउचर सूट में एक वॉकिंग स्टिक और मैचिंग रंग में प्लेटफ़ॉर्म हील्स के साथ बाहर निकली। aceshowbiz.com की रिपोर्ट के अनुसार, उसने जैकेट उतारते ही सभी को आश्चर्यचकित कर दिया और अपनी नग्न छाती को सोने के रंग से ढका हुआ दिखाया।

29 वर्षीय ने अपनी शील की रक्षा के लिए केवल एक जोड़ी सोने के कवर पहने और सोने की जंजीरों की एक श्रृंखला के साथ एक्सेस किया, जो उसके बस्ट को सस्पेंडर्स में बढ़ा दिया। टॉपलेस होने के बाद फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए उन्होंने अपनी जीभ बाहर निकाल ली।

डेलेविंगने ने अपने लंबे सुनहरे बालों को ढीली लहरों में स्टाइल किया था। उसकी आंखों पर स्फटिक के ढेर लगे हुए थे, जो उसकी भूरी हड्डी पर झिलमिलाती छाया के साथ एक केटी आकार में चिपके हुए थे।

डेलेविंगने ने 2011 में पदार्पण करने के बाद से मेट गाला में भाग लिया है। पिछले साल, उन्होंने अपने डायर नंबर के साथ एक बयान दिया था जिसमें ‘पेग द पैट्रियाकी’ फ्रेज उनके सीने पर चिपका हुआ था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: