सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित एक फिल्म, 'न्याय: द जस्टिस' शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है, जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने एसएसआर के पिता की याचिका पर रोक लगाने की याचिका खारिज कर दी थी। श्री केके सिंह ने पहले दावा किया था कि फिल्म उनके परिवार की सहमति के बिना बनाई गई थी। कोर्ट ने कहा कि यह सुशांत के कैरिकेचर या नाम को नहीं दर्शाता है और न ही उन पर बायोपिक है।

द जस्टिस," जो कथित तौर पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के जीवन पर आधारित है। केके सिंह द्वारा एक याचिका दायर की गई थी ताकि किसी को भी फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का उपयोग करने से रोका जा सके।

न्यायमूर्ति संजीव नरूला की एकल पीठ ने अभिनेता के पिता द्वारा आगामी फिल्म की रिलीज के खिलाफ अंतरिम निषेधाज्ञा की मांग करने वाले आवेदन में यह आदेश पारित किया। दिल्ली उच्च न्यायालय को बुधवार को बताया गया कि "न्याय: द जस्टिस" सुशांत के कैरिकेचर, नाम या समानता को चित्रित नहीं करता है क्योंकि यह उन पर एक बायोपिक नहीं है।

11 जून को रिलीज होने वाली फिल्म के निर्माता और निर्देशक द्वारा प्रस्तुत किया गया था। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद, न्यायमूर्ति संजीव नरूला ने मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया और फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक से फिल्म को रिलीज नहीं करने के लिए कहा। जब तक अदालत अपना फैसला सुनाती है।

राजपूत के पिता - कृष्ण किशोर सिंह द्वारा दायर याचिका के अनुसार - उनके बेटे के जीवन पर आधारित कुछ आगामी या प्रस्तावित फिल्म परियोजनाएं हैं - "न्याय: न्याय", "आत्महत्या या हत्या: एक सितारा खो गया", "शशांक, "और एक अनाम भीड़-वित्त पोषित फिल्म।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: