प्रयागराज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग करने के एक दिन बाद, उत्तर प्रदेश के एक 42 वर्षीय टीवी पत्रकार की बीती रात प्रतापगढ़ जिले में एक ईंट भट्टे के पास एक मोटरसाइकिल के खंभे से टकरा जाने से मौत हो गई। एबीपी न्यूज की क्षेत्रीय शाखा एबीपी गंगा के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव ने हाल ही में जिले में शराब माफियाओं के खिलाफ चैनल पर एक कहानी चलाई थी।

मीडिया में आई खबरों के दो दिन बाद, उन्होंने वरिष्ठ पुलिस को पत्र लिखकर कहा कि उनकी जान को खतरा है। कथित तौर पर उन्हें सूत्रों द्वारा सूचित किया गया था कि उनकी रिपोर्ट के बाद शराब माफिया उस पर भड़क गए थे।

हालांकि, पुलिस ने कहा कि पत्रकार की एक दुर्घटना में जान चली गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी ने कहा कि दुर्घटना रविवार को हुई जब श्रीवास्तव लालगंज थाना क्षेत्र के असरही गांव से एक अवैध हथियार निर्माण इकाई का खुलासा होने की सूचना देकर लौट रहे थे.

दुर्घटना के बाद, श्रीवास्तव को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उन्होंने कहा कि वे विभिन्न कोणों से जांच कर रहे हैं। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर पूछा, 'जंगल राज' को पोषित करने वाली यूपी सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार वालों के आंसुओं का कोई जवाब है क्या?



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: