BJP ने पंजाब में बिहार के एक प्रवासी परिवार की छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार एवं हत्या का मामला उठाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा और सवाल किया कि वे पीड़िता के परिवार से मिलने अभी तक क्यों नहीं गए?

केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा पर उत्तर प्रदेश के हाथरस में 'राजनीतिक दौरे' पर जाने का आरोप लगाया. हाथरस में एक दलित युवती का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था और बाद में उसकी मौत हो गई थी. जावड़ेकर ने सवाल किया कि दोनों नेताओं ने कांग्रेस शासित पंजाब और राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों को लेकर भी वही प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी, जो उन्होंने हाथरस मामले में दी थी.

उन्होंने कांग्रेस नेताओं के हाथरस जाने का जिक्र करते हुए यहां संवाददाताओं से कहा कि वे वहां ‘तस्वीर खिंचवाने’ गए थे. जावड़ेकर ने कहा, 'बिहार के दलित प्रवासी परिवार की छह वर्षीय बेटी का पंजाब के टांडा में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. हमारी पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय साम्पला ने परिवार से मुलाकात की. कांग्रेस के किसी नेता ने उनसे मुलाकात नहीं की.' उन्होंने कहा, 'वे (गांधी परिवार) वहां महिलाओं के खिलाफ ज्यादती को नहीं देख पाते, जहां उनकी (कांग्रेस) सरकार है. न तो राहुल गांधी और न ही प्रियंका गांधी वहां गए और ना ही उनकी अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोई बयान आया.'
जावड़ेकर ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उन लोगों के साथ मिलकर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं, जो उनके राज्य की बेटी के खिलाफ ज्यादती पर 'चुप्पी साधे' हुए हैं. उन्होंने दावा किया कि टांडा में बलात्कार एवं हत्या मामले में दोषियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और उन्होंने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: