TMC विधायक और अभिनेत्री नुसरत जहान ने हाल ही में पति निखिल जैन से अलग होने की घोषणा की। अब नुसरत की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि अभिनेत्री ने खुद इसकी घोषणा नहीं की, लेकिन तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि वह गर्भवती हैं।

तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में पति निखिल जैन से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने 2019 में तुर्की में शादी की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों छह महीने पहले अलग हो चुके हैं। उनके अलगाव ने कई सवाल खड़े किए जब नुसरत ने खुलासा किया कि उनकी शादी तुर्की कानूनों के अनुसार थी और भारत में अमान्य है। ऐसी अफवाहें भी थीं कि अभिनेत्री गर्भवती है। अब नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. हालांकि अभिनेत्री ने खुद इसकी घोषणा नहीं की है, लेकिन तस्वीरें इस बात की पुष्टि करती हैं कि वह गर्भवती हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में नुसरत जहां को बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी और अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह सफेद रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

निखिल के साथ उसकी टूटी शादी और अभिनेता और राजनेता यश दासगुप्ता के साथ कथित संबंधों के बीच, तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। कथित तौर पर, निखिल जैन ने दावा किया है कि बच्चा उसका नहीं है। यह भी बताया गया है कि निखिल जैन पहले ही कलकत्ता उच्च न्यायालय में नुसरत के साथ अपनी 'शादी' को रद्द करने के लिए दायर कर चुके हैं और मामले की सुनवाई 20 जून को होने की संभावना है।

अपनी टूटी शादी के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने एक विस्तृत बयान साझा करते हुए कहा था, "विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की विवाह नियमन के अनुसार, समारोह अमान्य है। इसके अलावा, चूंकि यह एक अंतरधार्मिक विवाह था, इसलिए इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत सत्यापन की आवश्यकता थी। , जो नहीं हुआ। कानून की अदालत के अनुसार, यह शादी नहीं है, बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है। इस प्रकार, तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: