सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद करण जौहर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेता की रविवार को आत्महत्या हो गई और यह आरोप लगाया गया कि 'पेशेवर प्रतिद्वंद्विता' की भूमिका हो सकती है। अभिनेता स्वरा भास्कर और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने करण का बचाव किया है, सोशल मीडिया को 'मूर्खता की ऊंचाई' करार दिया है।

 

भाई-भतीजावाद पर चर्चा के साथ, करण ने ट्विटर पर कई अकाउंट अनफॉलो कर दिए। वर्तमान में, वह केवल आठ खातों का अनुसरण करता है, जिनमें से चार उसके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और इसके सीईओ, अपूर्व मेहता से संबंधित हैं। वर्तमान में उनके बाद केवल तीन अभिनेता हैं - अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी अनुसरण करते हैं।

 


रविवार को, करण ने सुशांत के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा कि उनकी मृत्यु की खबर उनके लिए एक 'वेक-अप' कॉल के रूप में आई। फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्होंने पिछले साल के लिए अभिनेता के संपर्क में नहीं होने के लिए खुद को दोषी ठहराया, कई बार महसूस करने के बावजूद कि कुछ गलत हो सकता है।

 


“मैं पिछले एक साल से आपके संपर्क में नहीं होने के लिए खुद को दोषी मानता हूं। मैंने कभी-कभी ऐसा महसूस किया है कि आप लोगों को अपनी ज़िंदगी साझा करने के लिए ज़रूरी हो सकता है… लेकिन किसी तरह मैंने उस भावना का पालन नहीं किया। । फिर कभी वो गलती नहीं करेंगे ... हम बहुत ऊर्जावान और शोर-शराबे में रहते हैं लेकिन फिर भी बहुत अलग-थलग समय ... हममें से कुछ लोग इन खामोशी के आगे झुकते हैं और भीतर चले जाते हैं ... हमें सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है बल्कि लगातार उनका पोषण भी करना है। ," उसने लिखा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: