त्योहारी सीज़न और बिग बिलियन डेज़ बिक्री से पहले, ईकॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने शनिवार को अंडर ग्रेजुएट स्टूडेंट्स के लिए अपने पेड इंटर्नशिप प्रोग्राम लॉन्चपैड को वापस से लेकर आई। पिछले साल इंटर्नशिप कार्यक्रम में 2,000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया था। फ्लिपकार्ट ने कहा कि वो 21 स्थानों पर शैक्षणिक संस्थानों के साथ काम कर रही है।


पिछले साल इंटर्नशिप कार्यक्रम में 2,000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया था।

फ्लिपकार्ट ने कहा कि यह बिनौला (हरियाणा), भिवंडी (महाराष्ट्र), उलुबेरिया और दनकुनी (पश्चिम बंगाल) और मलुर (कर्नाटक), मेडचल (तेलंगाना) और कई और स्थानों सहित 21 स्थानों पर शैक्षणिक संस्थानों के साथ काम कर रहा है, ताकि मेधावी छात्रों की पहचान की जा सके और उन्हें संलग्न किया जा सके। इसके पूर्ति केंद्रों पर चयनित।



फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट अमितेश झा ने कहा, "हम आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अपने इंटर्न को एक आकर्षक और काम करने का अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं, जो आपूर्ति श्रृंखला के प्रति अधिक रुचि पैदा करने में मदद करेगा।"



शामिल होने पर, छात्रों को सख्त प्रथाओं का पालन करते हुए आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के विभिन्न पहलुओं में प्रशिक्षित किया जाएगा जो उनके स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं।



इसमें कहा गया है कि सुविधाओं में प्रवेश करने से पहले अनिवार्य थर्मल स्क्रीनिंग, काम के दौरान सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखना और हर समय आरोग्य सेतु ऐप का उपयोग करना, कंपनी ने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: