2022 की सबसे सफल फिल्मों में से एक, कांतारा ने भारत के लिए एक और गर्व का क्षण जोड़ा। फिल्म को हाल ही में संयुक्त राष्ट्र में प्रदर्शित किया गया था और ऋषभ शेट्टी ने स्क्रीनिंग से तस्वीरें भी साझा की हैं। 16 मार्च को, ऋषभ ने संयुक्त राष्ट्र में ईको एफएडब्लूएन के प्रतिनिधि के रूप में एक मौखिक बयान प्रस्तुत किया, जो भारत से एक संरक्षण गैर-लाभकारी संस्था है। ऋषभ संयुक्त राष्ट्र के राजनयिकों के साथ एक निजी रात्रिभोज में भी शामिल होंगे।

अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए ऋषभ ने लिखा, यूएनएचआरसी में मौखिक वक्तव्य प्रस्तुत करने में ईसीओ एफएडब्लूएन का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। वनवासियों के सांस्कृतिक अधिकारों को बढ़ावा देने और कंतारा में वनों की सुरक्षा के महत्व को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर समझा गया है।

यह कांतारा द्वारा चौथे चंदनवन फिल्म क्रिटिक्स अकादमी अवार्ड्स में चार पुरस्कार जीतने के कुछ दिनों बाद आया है। अभिनेता और निर्देशक ऋषभ ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, उनकी फिल्म को फिल्म समीक्षकों द्वारा सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ संगीत पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ स्टंट/एक्शन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। इस बीच, प्रशंसक अब कंतारा के दूसरे भाग का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी घोषणा शेट्टी ने इस साल फरवरी में की थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: